रोहतास में बंधन बैंक से दिनदहाड़े दो लाख की लूट, चार हथियारबंद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

रोहतास जिले के बिक्रमगंज में एक दिन पूर्व सिविल जज के घर हुए लूट की घटना का उद्भेदन भी नहीं हुआ कि नोखा थाना क्षेत्र के नोखा बस स्टैंड के समीप बंधन बैंक में बुधवार को दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बंधन बैंक के नोखा बैंकिंग यूनिट से दिनदहाड़े चार हथियारबंद अपराधियों ने दो लाख रुपये की लूट कर चलते बने. घटना के बाद से सभी बैंककर्मी सहमे हुए हैं. फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंची जांच में जुटी गई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बंधन बैंक नोखा में दिनदहाड़े चार हथियारबंद अपराधी पहुंचे और बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर सभी का मोबाइल छीन लिया. इसके बाद कैश बॉक्स के साथ लॉकर को तोड़कर उसमें रखे दो लाख से ज्यादा की लूट की घटना को अंजाम देखर फरार हो गए. अपराधी बैंक से लैपटॉप और बैंक का टैब भी ले गए. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. सीसीसीबी कैमरे का डीवीआर को जब्त कर मामले की जांच में की जा रही है.

बंधन बैंक के एरिया मैनेजर नागंत कुमार ने बताया कि बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे चार हथियारबंद अपराधी बैंक में घुसे और मुख्य गेट को बंद कर दिया. एक महिला ग्राहक के साथ बदतमीजी भी की और सभी कर्मियों के एक कमरे में बंद कर दिया. बैंक में रखे गए कैश बॉक्स और लॉकर को तोड़कर के उसमें से दो लाख रुपये से ज्यादा की लूट कर फरार हो गए. बताया कि चारों अपराधियों के हाथ में हथियार था और मास्क पहने हुए थे. अपराधियों के जाने के बाद दूसरे के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी गई.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post