रोहतास: अलग-अलग सड़क दुर्घटना के दो लोगों की मौत

मृतक बबली सिंह

रोहतास जिले में अलग-अलग जगहों पर शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. पहली घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के मलवार टोल प्लाजा के पास की है, जहां तेज रफ्तार एक ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

जिससे बाइक सवार सासाराम नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया निवासी भगवान सिंह के पुत्र बबली सिंह एवं शिवसागर थाना क्षेत्र के मोरसराय निवासी गोविन्द यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में सासाराम सदर अस्पताल लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को बनारस रेफर कर दिया. बनारस जाने के दौरान मोहनिया के समीप भगवान सिंह के पुत्र बबली सिंह की मौत हो गई. वहीं, गोविन्द यादव को बनारस के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

दूसरी घटना चेनारी थाना के टेकारी गांव के समीप की है, जहां एनएच दो पर अनियंत्रित एम्बुलेंस की टक्कर बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान नासरीगंज थाना क्षेत्र के धोबडीहा निवासी राम प्रवेश राम के रूप में हुई है.

rohtasdistrict:
Related Post