रोहतास: आपसी विवाद में शख्स की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने आरोपी को भी पीट-पीटकर मार डाला

रोहतास जिले मुफस्सिल थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली डबल मर्डर की घटना सामने आई है. एक पूर्व सरपंच ने मामूली विवाद में अपने एक साथी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के प्रतिशोध में भीड़ ने पूर्व सरपंच पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. मौके पर एसपी आशीष भारती भी पहुंचे और मामले की जांच की.

बताते हैं कि डेहरी के धनकारा पंचायत के पूर्व सरपंच अनिल यादव और उसके परिचित साथी झलेरा सिंह के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ. दोनों के बीच पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद था. बात इतनी बढ़ गई कि अनिल यादव ने गोली चला दी. गोली लगने से झलेरा सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इसके बाद मृतक के परिजनों ने आरोपी को खदेड़ा. वो भागने लगा. करीब एक किलोमीटर दूर जमुहार गांव के बाद ग्रामीण जुट गए. भीड़ में शामिल लोगों ने अनिल यादव को घेर लिया और उसकी जमकर धुनाई की. आक्रोशित लोगों ने उसे इतना पीटा कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. दोनों कंचनपुर गांव के रहने वाले थे. इसे देखते हुए घटनास्थल जमुहार से कंचनपुर तक पुलिस की तैनाती कर दी गई है. पेट्रोलिंग टीम को भी लगाया गया है. डीएसपी संतोष कुमार राय ने बताया कि फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं. पुलिस अलर्ट है. डीएसपी ने कहा कि पुरानी रंजिश को लेकर वारदात की बात बताई जा रही है. पुलिस हर एंगल से मामले तफ्तीश कर रही है.

परिजनों का कहना है कि आज सुबह दोनों के बीच मोबाइल पर पैसे को लेकर ही कहासुनी हुई थी. उसके बाद सत्येंद्र सिंह कुछ लोगों के साथ अनिल यादव के पास पहुंचा. वहां भी बहस होने लगी और मारपीट की नौबत आ गई. तभी अनिल यादव ने पास में रखा कट्टा निकाल लिया और फायर कर दिया. गोली सत्येंद्र सिंह को लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद सत्येंद्र सिंह के परिजनों ने अनिल यादव को मारना शुरू किया. लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला.

rohtasdistrict:
Related Post