बिक्रमगंज: राहुल हत्याकांड में दो सुपारी किलर कैमूर से गिरफ्तार, निशानदेही पर हसनबाजार रेलवे ट्रैक के पास से दो कट्टा बरामद

रोहतास पुलिस ने बिक्रमगंज के राहुल कुमार उर्फ बंटी हत्याकांड का 48 घंटे के अंदर उद्भेदन किया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो सुपारी किलर नीतीश कुमार उर्फ शुभम उर्फ भोलू तथा रॉकी उर्फ रोहित कुमार को कैमूर जिले से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों की निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त दो देशी कट्टे को भोजपुर जिले के हसनबाजार स्थित रेलवे ट्रैक के पास बरामद किया.

इसकी जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि घटना के बाद बिक्रमगंज डीएसपी के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था. टीम दोनों आरोपितों की शिनाख्त में जुटी थी. इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर कैमूर जिले से दोनों सुपारी किलर को दबोचा गया. पकड़े गए अपराधियों में नितीश कुमार कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के कनपुरा तथा रोहित कुमार को दुर्गावती थाना क्षेत्र के डिलियाडीह गांव का रहने वाला बताया जाता है.

बता दें कि उक्त कांड में शनिवार को पुलिस ने एक अपराधी प्रिंस कुमार को डालमियानगर के प्रयाग बिगहा से गिरफ्तार किया था. साथ ही दो देशी कट्टा एवं एक मोटरसाईकिल बरामद किया गया था. विदित हो कि 6 जनवरी को बिक्रमगंज के अस्कामिनी नगर में राहुल उर्फ बंटी को अपराधियों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और हिमांशु गोली की खरोच से घायल हो गया था.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post