रोहतास में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में कैमूर की दो महिला व एक बच्ची की मौत, दो घायल; हेलमेट ने बचा ली एक की जान

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के बमहौर गेट के समीप एनएच दो पर बुधवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो महिला एवं एक बच्ची की मौत हो गई तथा दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी कैमूर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है. जबकि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पहली घटना एनएच दो के बमहौर गेट के समीप सुबह लगभग साढ़े दस घटी. जहां एक बाइक सवार दंपती को बालू लदे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. इस घटना में पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतका की पहचान कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के सकरी गांव निवासी सुरेंद्र राम की 42 वर्षीय पत्नी इंद्रावती देवी के रूप में हुई है. घायल सुरेंद्र राम का इलाज सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सकरी गांव निवासी दंपति बाइक पर सवार होकर अपने घर से सासाराम इलाज के लिए आ रहे थे. इसी दौरान बमहौर गेट के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति घायल हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पति बाइक के साथ कुछ देर तक घीसट गया, इसलिए उसके कपड़े फट गए और बुरी तरफ चोटिल हो गया. परंतु सिर में हेलमेट लगाने के कारण उसकी जान बच गई. थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस ने ट्रक का पीछा कर उसे जब्त कर लिया है. चालक वाहन छोड़ भागने में सफल रहा.

दूसरी घटना भी एनएच दो के बमहौर गेट के समीप ही घटी. जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक महिला व बच्ची की मौत हो गई तथा बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतका की पहचान कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के सोनहन गांव निवासी किशन शर्मा की 26 वर्षीय पत्नी अनिका देवी तथा उनकी दो वर्षीय पुत्री आरती कुमारी के रूप में हुई है. इसके अलावा किशन शर्मा के छोटे भाई ब्रम्हनंदन शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल ब्रम्हनंदन शर्मा को बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया.

बताया जाता है कि सोनहन निवासी ब्रम्हनंदन शर्मा बाइक से अपनी भाभी अनिका के साथ भतीजी आरती का इलाज कराने शिवसागर आए थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. इस घटना में उनकी भाभी और भतीजी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतका के पति किशन शर्मा बैंगलोर में रहकर किसी निजी कंपनी में काम करते हैं. घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया. थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि शिवसागर का यह क्षेत्र हाइ रिस्क जोन हो गया है, जहां आए दिन दुर्घटना में लोग जान गवां रहे है. बालू लदे हाई स्पीड ट्रक दुर्घटना के कारण बताया जा रहा है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post