रोहतास: मांझर कुंड में डूबने से दो युवकों की मौत, एक को डूबता देख पिकनिक मनाने आया युवक गया था बचाने

रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी पर स्थित मांझर कुंड में डूबने से दो युवकों की मौत हो गयी. बताते हैं कि रविवार की शाम में पिकनिक मनाने गए दोनों युवक की झरने में नहाते समय डूब कर मौत हो गयी. डूबने की सूचना मिलते पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और झरने से शव निकालने के लिए गोताखोरों को लगाया. सोमवार दोपहर में युवकों का शव बरामद किया गया.

मृतकों में शिवसागर थाना क्षेत्र के बड्डी गांव निवासी कृष्णा सिंह उर्फ कुश सिंह का 16 वर्षीय पुत्र रितेश एवं राजस्थान के मकराना के मूल निवासी परवीन अहमद शामिल है. पुलिस के मुताबिक प्रसिद्ध पिकनिक स्पॉट मांझर कुंड झरने में कई लोग स्नान कर रहे थे. बद्दी गांव का 16 वर्षीय रितेश भी दोस्तों के साथ नहा रहा था. रितेश गहरे पानी में चला गया और तेज बहाव में बह गया. मदद के लिए चिल्लाने पर पिकनिक मनाने आये परवीन अहमद ने बचाने के लिए कोशिश की, लेकिन तेज बहाव की वजह से परवीन अहमद भी पानी में बह गया.

परवीन मूल रूप से राजस्थान के मकराना का रहने वाला था, जो कैमूर के रामगढ़ में एक कंपनी में काम करता था. दरिगांव एसएचओ संतोष कुमार ने बताया कि परवीन अहमद ऑफिस के दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था. इस दौरान 16 वर्षीय रितेश को डूबता देखा तो बचाने की कोशिश की, लेकिन इसी क्रम में परवीन भी डूब गया. पुलिस ने सोमवार दोपहर बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम में भेज दिया है.

rohtasdistrict:
Related Post