रोहतास: दो बाइक की जोरदार टक्कर में दो युवकों की मौत, एक घायल; किसी ने भी नहीं पहना था हेलमेट, सिर में आई गंभीर चोट

रोहतास जिले के रोहतास थाना क्षेत्र के तुंबा गांव के समीप एनएच-119 पर गुरुवार को दो बाइक की जोरदार टक्कर में एक बाइक पर सवार दो युवक की मौत हो गई. वहीं तीसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल है. दूसरी बाइक पर सवार युवक टक्कर के बाद बाइक को छोड़कर घटनास्थल से भाग निकला.

मृतकों की पहचान उचैला गांव निवासी अशोक सिंह के पुत्र अरविंद कुमार एवं श्री सिंह के पुत्र रजनीश कुमार के रूप में हुई. जबकि घायल उसी गांव के ललन सिंह के पुत्र संतोष कुमार बताए जाते है. जिनका इलाज सदर अस्पताल सासाराम में चल रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों मृतक युवक के सिर में गंभीर चोट लगी थी. हेलमेट भी नहीं पहना था. अगर सिर पर हेलमेट होता, तो उसकी जान बच सकती थी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर जुटे लोगों ने मृतकों की पहचान कर परिजनों और पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने डेहरी-यदुनाथपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी भी की.

सूचना पर थानाध्यक्ष कुमार धर्मेंद्र, बीडीओ बबलू कुमार, सीओ आशु रंजन भी मौके पर पहुंचे. परिजनों को समझा-बुझा कर सड़क जाम को हटवाया. सीओ आशु रंजन ने बताया कि जिला परिवहन कार्यालय द्वारा मृतक के परिजनों को पांच-पांच लाख की राशि दी जाएगी. पुलिस ने दोनों शव का सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post