रोहतास: बाइक से गिरी महिला परीक्षार्थी को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत

रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के लहेरी गांव के समीप एनएच-30 के डायवर्सन पर मंगलवार को बाइक फिसलने से एक महिला परीक्षार्थी नीचे गिर पड़ी. इस बीच विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच को आधा घंटा तक जाम रखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया और ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

घटना के संबंध बताया जाता है कि दिनारा थाना क्षेत्र के अकोढ़ा निवासी शशि भूषण सिंह अपनी पत्नी अनुराधा कुमारी को ले बाइक से परसथुआ के गिरीश नारायण मिश्रा कॉलेज में बीए पार्ट वन की होम सांइंस ऑनर्स की परीक्षा दिलाने जा रहे थे.

इसी क्रम में लहेरी गांव के पास सड़क निर्माण कंपनी के द्वारा डाले गए पानी के वजह से बाइक फिसल गई, जिससे पति-पत्नी गिर गए. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पति बाल-बाल बच गया. मौत की सूचना के बाद उसके गांव अकोढ़ा में कोहराम मच गया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post