रोहतास में पीएचईडी के पंप ऑपरेटर समेत दो कर्मी बगैर सूचना के महीनों से हैं गायब, कार्यपालक अभियंता ने दिया अल्टीमेटम; 3 दिन के अंदर काम पर आएं वरना सेवा होगी समाप्त

रोहतास के बढ़ते तापमान एवं जलसंकट के बीच पीएचईडी विभाग का पंप ऑपरेटर समेत दो कर्मचारी बिना सूचना के कई महीनों से फरार है. अब विभाग ने ड्यूटी से गायब दोनों कर्मियों को अल्टीमेटम जारी किया है कि वो तीन दिनों के भीतर योगदान दे वरना विभागीय कार्रवाई करते हुए उनकी सेवा समाप्त कर दी जाएगी.

लोक स्वास्थ्य यांत्रिक प्रमंडल सासाराम के कार्यपालक अभियंता ने बताया कि पंप ऑपरेटर काशीनाथ सिंह 25 जून 2021 से अब तक बिना सूचना के ड्यूटी से गायब है. उसके द्वारा कार्यालय को कोई सूचना भी नहीं दी गई है. वो भोजपुर जिले के कोइलवर थाना के राजापुर इंग्लिश गांव का निवासी है. उसे विभाग द्वारा तीन अल्टीमेटम जारी किया गया है. अगर इसके बाद वह कार्यस्थल पर अनुपथित रहता है तो उसके खिलाफ सेवा समाप्त कर दी जाएगी.

कार्यापालक अभियंता ने बताया कि एक अन्य कर्मचारी कार्यालय परिचारी पप्पू कुमार भी 21 दिसंबर 2021 से ड्यूटी से बिना सूचना के फरार है. पप्पू कुमार मुजफ्फरपुर जिला के सरैया थाना के जुझारपुर गांव का रहने वाला है. उसे भी अल्टीमेटम जारी किया गया है कि तीन दिन अंदर के अपने कार्यस्थल पर योगदान दें, अन्यथा उसके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई करते हुए सेवा समाप्त कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि बिना सूचना के ड्यूटी से फरार रहना गंभीर मामला है, इसलिए उक्त दोनों कर्मियों पर विभागीय कार्रवाई की तैयारी है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post