रोहतास: पारिवारिक विवाद में महिला को मारपीट कर किया घायल, इलाज के दौरान मौत

रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के इटढियां गांव में शनिवार को पारिवारिक विवाद में एक महिला की मारपीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतका की पहचान इटढियां गांव निवासी रमेश सिंह की 50 वर्षीय पत्नी रेशमा देवी के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

घटना के संबंध में मृतका की छोटी बेटी अर्चना कुमारी ने बताया कि उनके पिता रमेश सिंह सात भाई हैं, जो वर्तमान में सभी अलग अलग रहते हैं. रमेश सिंह का पूर्व से ही जमीनी विवाद अपने सगे भाई दिनेश सिंह एवं सुरेश सिंह से चल रहा है. इसी को लेकर बीती रात दिनेश सिंह व उनके पुत्र प्रेम रंजन, सुरेश सिंह व उनके पुत्र मिलकर उनकी मां के साथ मारपीट करने लगे.

इसी दौरान उनलोगों ने रेशमा देवी को ईंट पत्थर से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. घायल को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बेटी ने बताया कि पिता और भाई ऋतिक कुमार जीविका के जुगाड़ के लिए दिल्ली में रह प्राइवेट नौकरी करते हैं. नगर थानाध्यक्ष एसके सिन्हा ने बताया कि मामले में पीड़ित पुत्री का आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post