रोहतास: चार बेटियों संग ट्रेन की चपेट में आई महिला, एक की मौत

सासाराम नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह श्री शंकर कॉलेज के समीप चार बेटियों के साथ मां तेजी से आ रही मालवाहक ट्रेन की चपेट में आ गई. हादसे में एक बेटी सोनी कुमारी की मौत हो गई. जबकि उसकी मां कुंती देवी तथा बहन प्रीति कुमारी, रेणुका कुमारी और नीलू कुमारी जख्मी हो गई हैं. दो घायलों की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. उनको प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर कर दिया गया है. बाकि का इलाज सदर अस्पताल सासाराम में ही चल रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला अपने बच्चों के साथ एक दूसरे का हाथ पकड़कर अप में गुजर रही मालगाड़ी के सामने चलती ट्रेन के सामने आ गई. लेकिन, झटके के कारण दूर फेंका गई. रेलवे लाइन के किनारे घायलों के पड़ा देख स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. एंबुलेंस आने में देरी देख नगर थानाध्यक्ष कामाख्या सिंह ने वहां से गुजरते हुए एक स्कूल वैन को रूकवाया और उससे सभी घायलों को अस्पताल लेकर गए. जहां सोनी कुमारी व अन्य दो गंभीर रूप से घायलों को एम्बुलेस से बनारस भेजा गया. लेकिन, सोनी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. लोग इसे पारिवारिक कलह में आत्महत्या का प्रयास बता रहे हैं.

बताया जाता है कि सुबह में घटना उस वक्त घटी जब तकिया शिव मंदिर से शादी समारोह मे भाग लेकर कुंती देवी अपनी बेटी के साथ ऑटो पकड़ने के लिए सड़क की ओर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी. घटना की सूचना पाकर करूप गांव से बड़ी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंच गए. परिवार के मुखिया अखिलेश किसी बात करने की स्थिति में नहीं थे. महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल है. सदर अस्पताल पहुंची जीआरपी पुलिस ने घायलों का बयान दर्ज किया. थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह का कहना है कि पुलिस सभी पहलु को ध्यान मे रख जांच कर रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post