नोखा: अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची मोहम्मदपुर की टीम

रोहतास जिले के नोखा शहर के बाजार समिति के मैदान में स्वामी विवेकानंद स्पोर्टिंग युवा क्लब के तत्वाधान में आयोजित अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट मैच में शुक्रवार को भी रोमांचक रहा. शुक्रवार को सीवान और मोहम्मदपुर यूपी के बीच फुटबॉल मैच खेला गया. क्वार्टर फाइनल फुटबॉल टूर्नामेंट मैच में सिवान की तरफ से चीकू कुमार ने खेल के पांच मिनट बाद ही गोलकर मोहम्मदपुर पर 1-0 की बढ़त दिला दी.

जवाब में मोहम्मदपुर यूपी की टीम ने कई मौके पर गोल करने का प्रयास किया, लेकिन गोल नहीं कर पाए. हाफ टाइम तक दोनों टीमों में सिवान एक गोल से आगे चल रहा था. लेकिन दूसरे हाफ में जैसे ही मैच शुरू हुआ, मोहम्मदपुर की तरफ से आक्रमक खेल देखने को मिला. दूसरे हाथ के 10 मिनट बाद ही रोहित कुमार द्वारा सिवान फुटबॉल क्लब पर एक गोल दाग कर के मैच को बराबरी दिला दी. सिवान के टीम भी कई आक्रमक खेल का परिचय देते हुए गोल पोस्ट पर आक्रमक मुभ बनाए, लेकिन गोल करने में असफल रहा.

मोहम्मदपुर की टीम की तरफ से धर्म कुमार द्वारा दूसरा गोल दाग कर के सिवान पर 2-1 की बढ़त बना ली. जिसमें की मोहम्मदपुर की टीम सिवान पर 2-1 से जीत दर्ज की. मैच का संचालन श्याम लाल सिंह और अशोक चौधरी ने किया. मैच के आयोजक राजू तिवारी, व्यापार मंडल अध्यक्ष अरविंद कुमार, विजय पटेल, अजीत कुमार, मनोज कुमार, गोपाल प्रसाद, संतोष कुमार, अनूप कुमार, दीपक कुमार, धर्मेंद्र कुमार, राजकुमार सहित कमेटी द्वारा संचालन किया गया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post