नोखा: तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात रंजीत सिंह पेट्रोल पंप के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार की चपेट में आने से एक साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नोखा में पहुँचाया गया. उसे प्राथमिक चिकित्सा के बाद सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार हवा में उछल गया और दूर जा गिरा.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक नोखा में दूध देकर अपने गांव शिवपुर लौट रहा था, इसी क्रम में विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने उसमें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार हवा में उछल गया और दूर जा गिरा. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. उसके परिजनों को सूचना दी गई.

दुर्घटना की सूचना पर परिजन आनन-फानन में पीएचसी नोखा पहुंचे. डॉक्टर के रेफर करने के बाद वो तत्काल घायल को ले सदर अस्पताल सासाराम के लिए रवाना हो गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. दुर्घटना के बाद यह देखा गया कि कार का अगला हिस्सा भी काफी क्षतिग्रस्त हो गया है. जबकि चालक उसी वक्त कार छोड़कर भाग निकला. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post