रोहतास पुलिस ने अंतरराज्यीय कुख्यात अपराधी समेत छह को किया गिरफ्तार

रोहतास पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के निर्देश पर हत्या एवं अन्य गंभीर कांडों के फरार/वांछित अपराधियों के विरुद्ध जिले में विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इस विशेष छापेमारी अभियान के तहत शुक्रवार को करगहर थाना क्षेत्र निवासी अंतरराज्यीय कुख्यात अपराधी धनजी पांडेय समेत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में फरार चल रहे छह अपराधियों को संबंधित थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Ad.

बिहार-झारखंड में हत्या, लूट और रंगदारी के करीब दो दर्जन मामले में फरार चल रहे रोहतास का कुख्यात वांटेड सुपारी किलर धनजी पांडेय को रोहतास पुलिस ने शुक्रवार की रात में करूप गांव में धर दबोचा. अपराधी धनजी पांडेय वर्ष 2017 में अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर करगहर बाजार में झुनी लाल चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि धनजी रात्रि में अपने पैतृक गांव करूप में पहुंचा है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. एसपी आशीष भारती ने बताया कि छापेमारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को पुरस्कृत किया गया है.

इसके अलावे शुक्रवार को ही डिहरी नगर थाना कांड संख्या 877/20 के अभियुक्त पुनम देवी, दिनारा थाना कांड संख्या 259/19 के अभियुक्त लक्ष्मण दुदहा व मीरा देवी, दिनारा थाना कांड संख्या 266/20 के अभियुक्त बॉबी देवल एवं बिक्रमगंज थाना कांड संख्या 205/2020 के अभियुक्त रविन्द्र पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

rohtasdistrict:
Related Post