सासाराम: विवाहिता की हत्या, पति गिरफ्तार

सासाराम शहर के इमली आदमखानी मोहल्ले में शुक्रवार की रात में एक विवाहिता की संदेहास्पद मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना के बारे में बताया जाता है कि मेडिकल दुकानदार आमिका अली का बीती रात अपनी पत्नी साजिया प्रवीण से विवाद हुआ था. लड़ाई-झगड़े की आवाज मुहल्ले वालों ने भी सुनी थी. इसी बीच साजिया प्रवीण की संदेहास्पद मौत हो गई.

मृतका के भाई ने बहन के ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि हमें सूचना दी गई कि बहन सीढी से फिसल गई है और सदर उसे सदर अस्पताल ले जा रहा है. जिसके बाद हम सदर अस्पताल पहुंचे तो देखा कि वो लोग सदर अस्पताल में नहीं है. जब घर जाकर देखा तो बहन मरी पड़ी है. उन्होंने बताया कि मृतका के गले पर दबा हुआ निशान है. मृतका का एक साल का बेटा भी है. शनिवार को साजिया की मौत होने की खबर मोहल्ले में आग की तरह फैल गई.

मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पति आमिका अली को गिरफ्तार कर लिया. एसपी आशीष भारती ने बताया कि मृतका के भाई दराब अख्तर ने मृतका के पति और ससुरालवालों पर हत्या का प्राथमिकी दर्ज कराया है. मृतिका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त आमिका अली ने इस हत्या कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. साथ ही घटना में अन्य अभियुक्तों के शामिल रहने की बात बताया गया है. एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post