एसपी ने इन्द्रपुरी व दरिहट थाने का निरीक्षण कर दिए कई दिशा-निर्देश

एसपी आशीष कुमार भारती गुरुवार की देर शाम में इंद्रपुरी थाना में पहुंचे. जहां पुलिसकर्मियों ने गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. एसपी ने उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों से अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने, लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन करने, पूर्ण शराबबंदी अभियान, अवैध खनन व परिवहन के नियमों के विरुद्ध कार्रवाई करने, प्रभावी गश्ती, इंद्रपुरी बराज की सुरक्षा तथा वहां आने वाले सैलानियों की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए.

Ad.

एसपी ने कहा कि झारखंड राज्य से इंद्रपुरी बराज पुल से होकर आने वाले वाहनों की संघन तलाशी ली जाए, ताकि झारखंड के जपला, हुसैनाबाद समेत अन्य जगहों से शराब धंधेबाज मोटरसाइकिल एवं अन्य वाहनों से शराब लेकर अपने जिले में प्रवेश न कर सकें. इस पर कड़ी निगरानी रखी जाए. कमरनगंज गांव के निकट सोन नदी से अवैध बालू निकासी की सूचना लगातार मिलती रही है, जिस पर विशेष रूप से निगरानी रखते हुए अवैध घाट को पूर्णरूपेण बंद रखें.

साथ ही वैध बालू घाटों के संचालक को निर्देश दें कि हर हाल में पानी गिरता हुआ बालू का ट्रक घाट से नहीं निकले, ताकि सड़क खराब न हो और इर्द-गिर्द रहने वाले लोगों को परेशानी खड़ी नहीं हो. उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में अपराध व अवैध खनन बर्दाश्त नही किया जाएगा. निरीक्षण में एएसपी संजय कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर विनय कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे.

वहीं शुक्रवार की सुबह एसपी ने दरिहट थाना का निरीक्षण किया. जहां पुलिस अधिकारियों को अपराध नियंत्रण, कांड निष्पादन व अन्य कई आवश्यक निर्देश दिए. मौके पर दरिहट थानाध्यक्ष अनिल कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे.

rohtasdistrict:
Related Post