रोहतास: ऑनर किलिंग मामले में एक गिरफ्तार, 19 माह पूर्व पिता व चाचा ने बेटी की हत्या कर जला दिया था शव

रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र में अपने भाई के साथ अपने भाई के साथ मिलकर भतीजी की हत्या करने वाले चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि सूर्यपुरा थाना के पवरा गांव में 11 नवंबर 2020 को अनिल सिंह ने अपनी बेटी की हत्या अपने भाई एवं अन्य लोगों के साथ मिलकर कर दी थी.

जिसमें मृतिका के पिता अनिल सिंह को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि आरोपी मृतका का चाचा सुनील सिंह फरार चल रहा था. शनिवार देर शाम गुप्त सूचना पर पुलिस ने पवरा गांव में छापेमारी कर उक्त कांड के आरोपी सुनील सिंह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने कहा कि उक्त कांड में शेष बचे अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है.

दर्ज एफआईआर के मुताबिक उक्त कांड में पवरा गांव में ऑनर किलिंग में पिता ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर अपनी 18 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी थी और साक्ष्य मिटाने के लिए शव को श्मशान में ले जाकर जला दिया था. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया था. अन्य लोग भागने में सफल रहे थे. मामले में पुलिस ने जले हुए शव के अवशेष को भी बरामद किया था. वहीं गांव के चौकीदार के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post