तिलौथू सड़क हादसे में मृतकों की संख्या पहुंची पांच, एक ही चिता पर पिता-पुत्र का हुआ अंतिम संस्कार

रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र के एनएच टू सी पथ पर पुराने पेट्रोल टंकी के समीप शनिवार की देर शाम बराती से भरी कार व सफ़ारी गाड़ी की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. जबकि घटना में पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे. दो बच्चे समेत पांच लोगों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए नारायण मेडिकल जमुहार रेफर किया गया था. जिसमें से दो बच्चों की मौत इलाज के दौरान शुक्रवार को हो गई.

इधर, इस सड़क हादसे में मौत के गले में समा गए सासाराम शहर के रामेश्वरगंज चलनिया निवासी सुमित प्रजापति एवं उनके पांच वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया गया. बताया जा रहा है कि उक्त सड़क दुर्घटना में रामेश्वरगंज के सुमित प्रजापति की गुरूवार देर रात घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

जबकि उनके पांच वर्षीय घायल पुत्र आर्यन कुमार ने शुक्रवार को नारायण मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पहले से पिता का शव घर के बाहर रखा हुआ था. जिनका अंतिम संस्कार करने की तैयारी चल ही रही थी कि पुत्र की भी मौत हो गई. इस कारण परिजनों द्वारा दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post