सफर-ए-शाहाबाद की टीम पहुंची रोहतासगढ़ किला

रात्री में रोहतासगढ़ किला परिसर में सफर-ए-शाहाबाद की टीम

शाहाबाद महोत्सव आयोजन समिति द्वारा प्रस्तावित टूरिज्म सर्किट पर बुधवार को सफर-ए-शाहाबाद को ले वाहनों की रैली निकाली गई. सफर-ए-शाहाबाद की टीम इन्द्रपुरी बराज, तुतला भवानी होते हुए बुधवार शाम रोहतासगढ़ किला पहुंचे.

Ad.

सफर-ए-शाहाबाद यात्रा में शामिल टीम के सदस्यों ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से लिट्टी-चोखा का आनंद लिया और किला में ही रात बितायी, सुबह रेहल में शहीद डीएफओ संजय सिंह को श्रद्धांजलि दी. जिसके बाद सदस्यों का टीम करकटगढ़, मुंडेश्वरी धाम के लिए रवाना हुआ.

रोहतासगढ़ किला परिसर में सफर-ए-शाहाबाद की टीम

सफर-ए-शाहाबाद मनिराज सिंह के नेतृत्व निकला गया है, जिसमें आदित्य कुमार, सत्यपाल कुमार , विनीत प्रकाश, राहुल कुमार भोला , राहुल कुमार सिंह , सैयद अल्तमस , अभिषेक, शिवम् आदि शामिल हैं. समिति के संयोजक अखिलेश कुमार ने बताया कि शाहाबाद में टूरिज्म सर्किट बनाकर पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए शाहाबाद महोत्सव आयोजन समिति ने सफर-ए-शाहाबाद कार्यक्रम शुरू किया गया है. चार दिवसीय सफर ए शाहाबाद का समापन भोजपुर जिले के जगदीशपुर में प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के योद्धा बाबू वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ समाप्त होगा.

रोहतासगढ़ किला परिसर से मिट्टी लेते सफर-ए-शाहाबाद के सदस्य

बता दें कि बुधवार सुबह शाहाबाद महोत्सव आयोजन समिति द्वारा शेरशाह मकबरा के गेट से आयोजन समिति के संयोजक अखिलेश कुमार, लॉयन्स एसपी वर्मा व गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के सचिव गोविद नारायण सिंह ने संयुक्त रूप से झंडी दिखाकर सफर-ए-शाहाबाद टीम के सदस्यों को रवाना किया था.

rohtasdistrict:
Related Post