सासाराम नगर निगम का प्रधान सहायक निलंबित, दो सदस्यीय जांच टीम गठित

सासाराम नगर निगम में एक बार फिर बड़ी करवाई देखने को मिली है. जहां एसडी भुगतान के नाम पर राशि मांगने से संबंधित वायरल ऑडियो के मामले में प्रभारी प्रधान सहायक पप्पू कुमार को निलंबित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सासाराम निवासी संजय वैश्य द्वारा जिलाधिकारी को लिखित आवेदन देकर एसडी भुगतान के नाम पर राशि मांगने की शिकायत की गई.

आवेदन में कहा गया है कि एसडी भुगतान के एवज में पप्पू कुमार द्वारा रिश्वत की मांग गई है. जिसका ऑडियो रिकॉर्डिंग एवं व्हाट्सएप चैट भी प्रस्तुत किया गया है. लिखित आवेदन में संजय कुमार वैश्य ने बताया कि उनके भाई नगर निगम के संवेदक है और उनके द्वारा कई कार्य कराए गए है. उनके द्वारा जमा की गई एसडी भुगतान करने के एवज में प्रभारी प्रधान सहायक पप्पू कुमार द्वारा 50 प्रतिशत कमीशन की मांगी गई है.

इस मामले में जिलाधिकारी ने प्रभारी प्रधान सहायक को तत्काल निलंबित करते हुए दो सदस्यीय जांच टीम गठित की है. डीएम ने बताया कि मामले के लिए एक जांच टीम गठित की गई है. जांच टीम में जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अनिल कुमार पांडेय व डीएम के ओएसडी सौरव आलोक को जांच की जिम्मेवारी दी गई है. सात दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post