रोहतास: रिटायर्ड शिक्षक के साइकिल से 1.70 लाख रुपये से भरा बैग लेकर उच्चके फरार

रोहतास जिले के सासाराम शहर के फलजगंज मुहल्ले में मंगलवार को बदमाशों ने सेवानिवृत शिक्षक के 1.70 लाख रूपये उड़ा ले भागे. पीड़ित फजलगंज निवासी मुरली प्रसाद ने घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी. सूचना पर सक्रीय हुई पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि सेवानिवृत्त शिक्षक मुरली प्रसाद एसबीआई बैंक सासाराम से 1.70 लाख रुपए निकाल कर फजलगंज अपने घर लौट रहे थे. जहां बाइक से पीछा कर रहे बदमाशों ने फजलगंज स्थित दुर्गाकुंड के पास स्थित उनके घर के समीप से ही साइकिल में टंगे पैसे का बैग को ले भागे. घटना की जानकारी पीड़ित ने नगर थाना को दी है. पैसे से भरा थैला बदमाशों द्वारा घर के पास से उड़ाये जाने के मामले को लेकर मुहल्ला में सनसनी फैल गई है.

नगर थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच कर रही है. सीसीटीवी भी खंगाला जा रहा है. नगर थानाध्यक्ष सासाराम संजय कुमार सिन्हा ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. सेवानिवृत शिक्षक बैंक से पैसा निकालकर साइकिल से लेकर घर लौटे थे. घर के एरिया में साइकिल पर रूपये से भरा बैग टंगा छोड़कर घर में चले गये. कुछ देर बाद बाहर आये तो रूपये रखा बैग गायब था. सेवानिवृत शिक्षक के शिकायत पर जांच की जा रही है. बैंक से भी जानकारी ली जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post