डीआरएम ने सासाराम स्टेशन का किया निरीक्षण, बोले- स्टेशन के उत्तर तरफ टिकट काउंटर बनाने का काम जल्द होगा शुरू

डीडीयू रेल मंडल के डीआरएम राजेश कुमार पांडेय ने शनिवार को सासाराम रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. उनके साथ सीनियर डीईई, सीनियर कमांडेड सहित डिवीजन के कई अधिकारी थे. लगभग डेढ़ घंटा से भी अधिक समय तक रहे मंडल रेल प्रबंधक ने सर्कुलेटिग एरिया समेत स्टेशन के सभी भाग का जायजा लिया और व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश संबंधित के अधिकारियों को दिया.

डीआरएम के आगमन के मद्देनजर स्टेशन पर व्यवस्था को चाक-चौबंद कर दिया गया था. अक्सर बंद रहने वाला फब्बारा, खराब पड़ी इंद्रधनुषी लाइट को ठीक कर चालू कर दिया था, वहीं पूरे परिसर से दुकान को हटा कर साफ-सुथरा कर दिया गया था. डीआरएम ने सासाराम में निर्माणाधीन फुट ब्रिज व स्वीकृत अन्य योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराने की बात कही.

उन्होंने कहा कि सासाराम-आरा रेलखंड पर चलने वाली ट्रेनों के लिए उत्तर तरफ जल्द ही अतिरिक्त टिकट काउंटर का निर्माण कराया जाएगा, ताकि यात्रियों को टिकट लेने के लिए फुटब्रिज पार नहीं जाना पड़े. उन्होंने कहा कि निर्माणाधीन फुट ओवर ब्रिज का भी कार्य जल्द पूरा कर लिया जाएगा. इस संबंध में इंजीनियरिग समेत इससे संबद्ध विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post