सासाराम नगर निगम नगर से संचिका गायब करने के आरोप में तीन कर्मियों पर प्राथमिकी

सासाराम नगर निगम कार्यालय से संचिका गायब होने के मामले में सासाराम नगर थाना में नगर आयुक्त शेखर आनंद के निर्देश पर तीन कार्यालय सहायकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. सिटी मैनेजर के आवेदन पर थाना में प्रभारी प्रधान लिपिक (तत्कालीन योजना सहायक) ओम प्रकाश सिन्हा, तत्कालीन प्रभारी प्रधान लिपिक पप्पु कुमार व तत्कालीन योजना सहायक प्रमोद कुमार तिवारी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

सिटी मैनेजर अमित सहाय ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है. जानकारी के अनुसार नगर निगम में वाहन आपूर्ति करने वाली एक एजेंसी सुप्रीम इंटरप्राइजेज से संबंधित संचिका गायब होने के मामले में कार्रवाई की गई है. अधिकारी सूत्रों के अनुसार वाहन क्रय जाने से संबंधित निर्णय लिए जाने से संबंधित संचिका के गायब होने के मामला प्रकाश में आने के बाद नगर निगम के वरीय अधिकारियों ने संज्ञान लेने के बाद अब कार्रवाई शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि मामला पांच साल पुराना है. नगर निगम के बिना कार्य आदेश के ही पांच पिकअप वैन खरीदे जाने के मामला को एक पार्षद ने प्रमुखता से उठाया था. इस संबंध में लगभग पांच वर्ष पहले विभागीय स्तर पर बवाल मचा था. इतना ही नहीं कई वर्षों से लवारिस हाल में खड़ी पांच नई पिकअप वाहन किसके आदेश से यहां लाए गए थे, फिलहाल इसकी गुत्थी भी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. इधर, नगर आयुक्त के निर्देश पर दर्ज इस प्राथमिकी से निगम के कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post