सासाराम में आपसी वर्चस्व को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, महिला राहगीर समेत चार घायल, एक गिरफ्तार

सासाराम शहर के सबसे भीड़भाड़ वाली जगह पुरानी थाने के पास मानस रोड मछली मंडी में शुक्रवार की शाम आपसी वर्चस्व की लड़ाई में दो पक्षों के बीच जमकर गोली चली. जिसमें दोनो पक्ष के दो लोगों के साथ चार घायल हो गए. घायलों में एक महिला सहित दो राहगीर शामिल हैं.

फायरिंग करने वाला युवक चिकटोली वार्ड 5 निवासी मेहताव कुरैशी को पुलिस ने एक देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. एसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार युवक द्वारा आपसी वर्चस्व को लेकर इस घटना में फायरिंग करने की बात स्वीकार किया गया है तथा अन्य लोगों के संलिप्त रहने की भी बात बताई गई है. उन्होंने कहा कि अन्य आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना के बारे में बताया जाता है कि आपसी वर्चस्व को लेकर एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में रामेश्वर गंज के रहने वाले डब्लू कुमार को गोली मारी गई. लेकिन ताबड़तोड़ फायरिंग में उसी रास्ते से जा रहे नोखा थाना क्षेत्र के बरांव की रहने वाली ललिता देवी को गोली लगी.

इसके अलावे सासाराम के रामेश्वरगंज के रहने वाले आकाश कुमार एवं मुबारकगंज मोहल्ला के रहने वाले सुरेंद्र प्रसाद को भी गोली लग गई. गोली ज्यादातर लोगों के हाथ पांव में लगे हैं. जिससे खतरे का अंदेशा कम है. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल सासाराम में पहुंचाया, जहां ट्रामा सेंटर में चारों घायलों का इलाज चल रहा है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post