सासाराम: नाले की स्लैब में फंसा युवक का पैर तो बुलानी पड़ी जेसीबी

सासाराम शहर के मुख्य चौराहा पोस्ट ऑफिस चौक के पास शनिवार को देर शाम एक युवक का पैर नवनिर्मित नाले के दो स्लैब के बीच फंस गया. लोगों ने निकालने की काफी कोशिश की. लेकिन, घंटों असफल रहे. फिर जेसीबी लानी पड़ी. इसके बाद युवक का पैर निकाला गया.

युवक शेरगंज का रहने वाला था और बस स्टैंड में पान एवं पकौड़ा का दुकान चलाता है. वह देर शाम दुकान बंद कर सब्जी लेने आया था. साइकिल लगा कर जैसे ही ढके नाले से गुजर रहा था तो दो स्लैबों के बीच में उसका पैर फंस गया और बहुत कोशिश करने पर भी नहीं निकला. फोन करके दोस्तों को बुलाया. तबतक भीड़ भी जुट गई. स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि स्लैब को उठाने के लिए प्रशासन को जेसीबी मशीन बुलानी पड़ गई.

जिसके बाद स्लैब को हटाया गया और युवा दुकानदार के पैर को निकाला गया. इस सारे प्रसंग में नगर निगम की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. सासाराम शहर में बुड्को दो साल से जल निकासी के लिए मुख्य सड़क पर नाला बना रहा हैं. जिससे कुछ इलाके में लोग जलजमाव की समस्या से झेल रहे हैं. वहीं जहां नाला पूर्ण भी हो जा रहा हैं वहां उसे ढंकने में लापरवाही बरती जा रही है. शहर में कई स्थान ऐसे हैं जहां पर बुड्को की लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post