सासाराम: टेम्पू लूट के मामले में चार गिरफ्तार, टेम्पू बरामद

सासाराम शहर के पोस्ट ऑफिस चौक के समीप से दो दिन पूर्व टेम्पू लूटकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लूटी गई टेम्पू को बरामद करते हुए कांड में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को प्रेसवार्ता में एसपी आशीष कुमार भारती ने बताया कि बीते 31 मार्च की देर शाम अपराधियों ने पोस्ट ऑफिस चौक के समीप टेम्पू ड्राइवर को मारपीट कर उससे टेम्पू को लूट लिया था. घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस पदाधिकारियों की एक विशेष टीम गठित की गई.

पुलिस की विशेष टीम को सूचना मिली कि लूटी गई टेम्पू को अपराधी अगरेर थाना क्षेत्र की ओर लेकर गए हैं. जहां छापेमारी के दौरान लूटी गई टेम्पू को अगरेर थाना क्षेत्र के समरडीहां पेट्रोल पंप के पास से बरामद कर लिया गया था. जिसके बाद घटना में शामिल सासाराम नगर थाना क्षेत्र के तकिया निवासी छोटन साई एवं बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के तारनपुर भरखरा निवासी गोलू कुमार को गिरफ्तार किया गया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से कड़ाई से पूछताछ के दौरान इस घटना में अन्य अपराधियों के शामिल रहने की बात बताई गई. जिनके निशानदेही पर घटना में शामिल बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के तारनपुर भरखरा निवासी कमालुद्दीन शाह उर्फ़ प्रधान एवं सासाराम के तकिया निवासी हानिफ खां को तकिया बाजार से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों ने घटना में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post