सासाराम: हैवेल्स कंपनी के नाम से नकली तार बेचने वाला दुकानदार गिरफ्तार, 13 बंडल नकली तार बरामद

सासाराम थाना की पुलिस ने शहर के चौखंडी रोड में हैवेल्स कंपनी के नाम के नकली तार बेच रहे एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानदार को गिरफ्तार किया है. छापेमारी में 13 बंडल नकली हैवल्स कंपनी का तार भी बरामद किया गया है. पुलिस ने उक्त दुकानदार पर कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

एसपी आशीष भारती ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चौखंडी रोड में कोहिनुर इलेक्ट्रॉनिक्स के द्वारा हैवेल्स कंपनी का नकली बिजली का तार बेचा जा रहा है तथा उक्त दूकान में तत्काल छापेमारी करने पर नकली बिजली का तार बरामद किया जा सकता है. पुलिस की विशेष टीम ने तत्काल उक्त दूकान में छापेमारी की, जहां दूकान के विधिवत तलाशी के क्रम में 13 बंडल नकली हैवेल्स कंपनी का तार बरामद किया गया.

साथ ही कोहिनुर इलेक्ट्रॉनिक्स का दूकानदार सह दूकान मालिक शेखपुरा मुहल्ला निवासी शहनवाज अली खान को गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त से कड़ाई से पूछताछ के दौरान हैवेल्स कंपनी का नकली बिजली का तार बेचने की बात बताया गया तथा यह भी बताया गया कि नकली बिजली का तार दिल्ली से खरीद कर लाता है तथा दूकान में रख कर चोरी छिपे बेचता है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post