सासाराम: युवक ने फांसी लगाकर घर में की आत्महत्या, मृतक की मौसी बोली- कर्ज लेकर दोस्त का किया था मदद, दोस्त ने नहीं लौटाया तो कर्जदाता युवक को दे रहे थे धमकियां

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के करनसराय मोहल्ले में बुधवार को एक युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक बब्लू चंद्रवंशी का पुत्र प्रकाश कुमार बताया जाता है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा गया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. बताया जाता है कि प्रकाश कर्जदाताओं की धमकी से परेशान थे, इसी कारण उसने आत्महत्या की है. वह गया में बैंक में नौकरी करता था, लेकिन दिवाली में जब घर आया तो वापस काम पर नहीं लौटा था. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है.

बताते हैं कि बुधवार की सुबह में जब युवक के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने खटखटाया. मोबाइल पर कॉल किया तो कोई जवाब नहीं मिला. तब परिजनों को कई तरह की आशंकाएं होने लगी. अनहोनी की आशंका के बीच परिजनों ने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी. कुछ ही देर में आसपास के कई लोग जुट गये. लोगों ने दरवाजा का हुक निकालकर कमरे को खोला तो उनके होश उड़ गए. युवक फंदे से झूल रहा था. इसके बाद घर में कोहराम मच गया.

घटना की सूचना मोहल्ले में आग की तरह फैल गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया और शव को सदर अस्पताल ले जाकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया. मृतका की मौसी ममता ने बताया कि मृतक ने अपने दोस्त बंटी को कर्ज पर कुछ लोगों से पैसे दिलवाया था. बंटी ने पैसा वापस नहीं किया तो कर्ज देने वाले प्रकाश को ही धमकी दे रहे थे और पैसे की मांग कर रहे थे. धमकी से परेशान हो उसने घर से निकलना बंद कर दिया था तथा नौकरी पर भी नहीं जा रहा था. धमकी के कारण उसने आत्महत्या कर ली. नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है. घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post