सासाराम: उपद्रव में घायल युवक की इलाज के दौरान वाराणसी में मौत

फाइल फोटो: प्रभावित इलाके में तैनात पुलिसकर्मी

रामनवमी जुलूस के अगले दिन यानी 31 मार्च को दो गुटों में हिंसक झड़प में पथराव में गंभीर रूप से चोटिल एक युवक की इलाज के दौरान बुधवार को वाराणसी में मौत हो गई. युवक के शव का अंतिम संस्कार वाराणसी में कर दिया गया है. मृतक नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव निवासी राजा चौधरी बताया जाता है.

बताते हैं कि उक्त युवक रामनवमी के दो दिन पहले अपनी मां के मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने सासाराम आया था, जो मौसी के यहां रुका था. 31 मार्च की शाम में हल्ला सुनकर छत पर चढ़कर देख रहा था इसी क्रम में सिर में एक पत्थर आ लगी थी. सूचना मिलने पर प्रशासन ने घायल युवक की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद तत्काल ट्रामा सेन्टर वाराणसी में भर्ती कराया था. बुधवार की सुबह इलाज के दौरान उक्त युवक की मौत हो गई.

डीएम के विशेष कार्य पदाधिकारी राहुल कुमार ने प्रेस बयान जारी कर बताया कि जिलान्तर्गत विधि-व्यवस्था की स्थिति सामान्य है. उपद्रव मामले में अबतक 55 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है. उपद्रवी व असामाजिक तत्वों विरूद्ध पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. सभी 102 चिन्हित स्थानों पर पुलिस बल के साथ दण्डाधिकारी चौबीस घंटे स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. इसमें महत्वपूर्ण धार्मिक स्थलों को भी शामिल किया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post