सासाराम: सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार पिता की मौत, बेटी घायल; बेटी को परीक्षा दिलावाने जाने के दौरान ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के चंदतन पहाड़ी के समीप के बुधवार को सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी घायल हो गई. बताते हैं कि अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार पिता और बेटी को धक्का मार दिया. जिससे स्कूटी चालक पिता की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया.

मृतक की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के सिकरौर निवासी हरिवंश पांडेय के पुत्र 40 वर्षीय राम प्रवेश पांडेय के रूप में हुई है. घटना की सूचना के बाद पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है.

परिजनों ने बताया कि राम प्रवेश पांडेय अपनी बेटी को स्कूटी से परीक्षा दिलाने के लिए जा रहे थे, तभी ताराचंडी चंदतन शहीद पहाड़ी रोड में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया. गंभीर हालत में रामप्रवेश पांडेय को सदर अस्पताल सासाराम में लाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनकी बेटी का चोटिल हालत में इलाज चल रहा है. मृतक की सात बेटियां और एक बेटा है. सभी का रो-रो कर बुरा हाल है.

Ad*
rohtasdistrict:
Related Post