सासाराम: कोर्ट के सामने खड़ी स्कूटी चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर; पुलिस कर रही तलाश

सासाराम शहर में कोर्ट के सामने खड़ी एक स्कूटी चोरों द्वारा चोरी कर लेने का मामला सामने आया है. इस संबंध में स्कूटी स्वामी ने नगर थाने में आवेदन दिया है. स्कूटी चोरी का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. जिसमें स्कूटी को चुरा कर चोर जाते नजर आ रहे हैं. स्कूटी पर दो लोग सवार हैं. स्कूटी चला रहा युवक जिंस और ब्लैक टी-शर्ट पहना हुआ है, जबकि पीछे बैठा युवक जिंस और सफेद शर्ट पहना हुआ है. दोनों युवक आराम से स्कूटी चुरा कर भागते नजर आ रहें हैं.

पीड़ित विरंजय सिंह द्वारा नगर थाना में दिए आवेदन में कहा गया है कि शनिवार को 11.30 पर वे अपनी स्कूटी लोक अदालत कार्यालय के सामने लगा कर कोर्ट में न्यायिक कार्य से गए थे. जब वो शाम 4.35 में कोर्ट से बाहर आए तो उनकी स्कूटी वहां नहीं थी, आस-पास खोजने पर भी स्कूटी नहीं मिली. स्कूटी अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है. स्कूटी का नंबर BR01 CD, 9529 है.

पीड़ित ने बताया कि नगर परिषद द्वारा कोर्ट से आगे लगे सीसीटीवी फुटेज में दो चोर उनकी स्कूटी लेकर जाते दिख रहे हैं. उनका चेहरा भी नजर आ रहा है, जिससे उनकी पहचान हो सकती है. वहीं, कोर्ट के समीप से बाइक व स्कूटी के चोरी की बढ़ती घटनाओं से अधिवक्ताओं में आक्रोश है, उनका कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के बाद पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो उच्च अधिकारियों से शिकायत की जाएगी.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post