सासाराम: उपद्रवियों पर सख्ती, अब तक 69 को भेजा गया जेल, 4 आरोपियों के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

सासाराम शहर में रामनवमी जुलूस के बाद उपजे तनाव व बिगड़े माहौल के बाद के बाद अब स्थिति पूरी तरह से शांतिपूर्ण है. तनाव व माहौल बिगाड़ने वाले उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस अब सख्ती बरत रही है. पुलिस उपद्रव के कारणों व संलिप्त लोगों की पहचान कर लगातार छापेमारी कर उनकी गिरफ्तारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार अब तक 69 उपद्रवियों को जेल भेजा गया है. छापेमारी अभियान में पुलिस ने कई संदिग्धों को पुलिस हिरासत में लिया है. जांच पड़ताल की जा रही है. हिरासत में लिए गए आठ लोगों को पुलिस ने एक साथ गुरुवार की रात जेल भेजा है. पुलिस सीसीटीवी व मुखबिरों से उपद्रवियों की पहचान जुटी है.

इधर, पुलिस ने शुक्रवार की शाम को चार आरापियों के घर कुर्की-जब्ती का इश्तेहार चिपकाया है. पुलिस बैंड के साथ शहर के शेरगंज मोहल्ले में पहुंची. इसके बाद आरोपियों के घर इश्तेहार चिपकाया. अभियुक्त मोहम्मद फिरोज, मोहम्मद अकरम, मोहम्मद समीर अहमद एवं मोहम्मद आमिर सभी मुहल्ले शेरगंज के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है.

बताते हैं कि सासाराम में हुए उपद्रव एवं आगजनी के बाद गत 1 अप्रैल 2023 की रात शेरगंज मुहल्ले में एक घर में बम बनाने के दौरान ब्लास्ट हुआ था. जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए थे. उसी बम ब्लास्ट को मामले में इश्तेहार की कार्रवाई की गई है. पुलिस का कहना है कि इश्तेहार चिपकाने के बाद भी आरोपी सरेंडर नहीं करते हैं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post