सासाराम: देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, किसी वारदात को अंजाम देने की थी साजिश

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के नेहरू पार्क के समीप से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस के साथ एक बाइक भी जब्त किया. गिरफ्तार दोनों अपराधियों से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है, उसके बाद जेल भेज दिया गया है.

इस संबंध में सोमवार को सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने जानकारी देते हुए बताया कि सासाराम नगर थाना क्षेत्र में नर्तकी गोलीकांड मामले में जगह-जगह छापेमारी की जा रही थी, इसी क्रम में वाहन चेकिंग किया जा रहा था. शहर के पुरानी जीटी रोड पर नेहरू पार्क के समीप वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा गया. उसके बाद दोनों की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

साथ ही युवकों द्वारा इस्तेमाल की जा रही बाइक को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है. बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में सासाराम नगर थाना क्षेत्र के लखनू सराय निवासी शिवमूरत सिंह के 27 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार तथा कैमूर के करमचट थाना क्षेत्र के अमाव निवासी सुरेंद्र सिंह का 21 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार शामिल है. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि वे अप्रिय घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

rohtasdistrict:
Related Post