रोहतास में जब्त किए गए वाहनों की 20 फरवरी से होगी नीलामी

फाइल फोटो: शराब के साथ जब्त वाहन

रोहतास जिले में बिहार मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत जब्‍त वाहनों की नीलामी 20 फरवरी से शुरू हाेगी. ट्रक, ट्रैक्टर, स्काॅर्पियो, बाइक के अलावा लग्जरी कार की नीलामी की जाएगी. जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने तीनों अनुमंडल स्तर पर वाहनों को नीलाम करने की अनुमति दे दी है. तीनों अनुमंडलों में कुल 210 वाहनों की डाक के माध्यम से नीलामी की जाएगी.

नीलामी के लिए तीन तिथियों का निर्धारण भी किया गया है. पहली तिथि को नीलामी की प्रक्रिया के दौरान, शेष बचे वाहनों की नीलामी दूसरी तिथि को की जाएगी. इसके बावजूद कुछ वाहन अगर बचेंगे तो उन्‍हें तीसरी तिथि को नीलाम किया जाएगा. सासाराम अनुमंडल स्तर पर 97 वाहन, डेहरी अनुमंडल स्तर पर 84 एवं बिक्रमगंज अनुमंडल में 29 वाहनों की नीलामी की जाएगी.

सासाराम अनुमंडल स्तर पर प्रथम नीलामी 20 फरवरी 2021 को तथा प्रथम नीलामी के बाद बचे वाहनों की दूसरी नीलामी 24 फरवरी को एवं तीसरी तिथि 1 मार्च को निर्धारित की गई है.वहीं, अनुमंडल कार्यालय डेहरी में 22 फरवरी 2021 को प्रथम तिथि, दूसरी तिथि 25 फरवरी एवं तीसरी तिथि 2 मार्च 2021 निर्धारित की गई है. जबकि बिक्रमगंज अनुमंडल स्तर पर प्रथम नीलामी तिथि 23 फरवरी को तथा बचे हुए वाहनों की दूसरी नीलामी 26 फरवरी को एवं प्रथम व दूसरे नीलामी के पश्चात अवशेष बचे वाहनों के लिए तीसरी नीलामी की तिथी 3 मार्च को निर्धारित किया गया है.

Ad.

rohtasdistrict:
Related Post