रोहतास: चार हत्याकांड के सात अभियुक्त गिरफ्तार

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में घटी कई हत्याकांड के अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने मंगलवार को बताया कि गत 16 अप्रैल को नोखा थाना के परसन टोला के सिकंदर चौधरी को एक मोटे लकड़ी के टुकड़े से पेट में मार दिया गया था, ईलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी. उक्त हत्याकांड में संलिप्त व नामजद आरोपी प्रधान चौधरी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

भानस ओपी थाना क्षेत्र के कटियारा में 24 मई को तिलक कार्यक्रम में फायरिंग से अनिल पासवान की मौत हो गयी. उक्त हत्याकांड में संलिप्त व नामजद आरोपी छोटन पासवान, अरूण पासवान, प्रेमचंद्र कुमार एवं फुलन पासवान को त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के 15 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया.

रोहतास थाना क्षेत्र में 19 मई को सोन नदी में मछली मारने के बहाने ले जाकर राजेश सिंह की हत्या कर दी गयी. इस संबंध में वादी संतोष सिंह के लिखित आवेदन पर रोहतास थाना में एफआईआर दर्ज किया गया. गुप्त सूचना पर उपरोक्त हत्याकांड में संलिप्त व नामजद आरोपी जितेन्द्र राम को तुम्बा से गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि एक अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

वहीं, राजपुर थाना क्षेत्र के बलिगांव में छुट्टी पर आए सीआरपीएफ जवान को मंगलवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई. उक्त हत्याकांड में संलिप्त अभियुक्त दीपक कुमार त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के चार घंटे के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post