रोहतास में अनियंत्रित होकर बस पलटी, कंडक्टर की मौत, आधा दर्जन घायल; बनारस से पीरो जा रही थी बस

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के पखनारी गांव के समीप एनएच दो जीटी रोड पर शनिवार की देर शाम बनारस से पिरो जा रही एक यात्री बस पलट गई. जिस पर सवार बस कंडक्टर की मौके पर मौत हो गई. जबकि करीब छह यात्री बुरी तरह से घायल हो गए.

घटना उस समय घटी जब तेज रफ्तार से आ रही यात्री बस हाइवे के सर्विस रोड पर उतरकर आगे बढ़ी तभी बस का टायर फट गया, जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. चालक का गाड़ी के उपर से संतुलन बिगड़ा फिर बस किनारे के चाट में जा पलटी. बस के गेट पर खड़ा कंडक्टर बस के नीचे आ गया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. दुर्घटना होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहायता से घायलों को बस से बाहर निकाला और इलाज के सदर अस्पताल सासाराम भेजा. बस के नीचे दबे व्यक्ति को बाहर निकालने के लिए क्रेन भी मंगाया गया. जिसके बाद बस को क्रेन से उठाया गया और उसके नीचे दबे कंडक्टर के शव को बाहर निकाला गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मुतक बस कंडक्टर की पहचान कोचस निवासी 50 वर्षीय महेंद्र शाह के रूप में है. बताया कि बस में यात्रियों से अधिक लगेज था, जिससे बड़ी दुघर्टना होने से बची है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post