रोहतास में पुलिस के ऐन वक्त पर पहुंचने से ATM लूटने से बचा, फॉरेंसिंक की टीम ने की जांच; ATM से छेड़छाड़ पर बैंक के कंट्रोल रूम ने पुलिस को दी थी सूचना

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के कोनार गांव में बीते रात चोरों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन को लूटने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस के समय पर पहुंचने से बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके. बैंक के कंट्रोल रूम और पुलिस की तत्परता से एटीएम लुटने से बच गया.

थानाध्यक्ष सुशांत सिंह मंडल ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब दो बजे रात को बैंक के मुंबई कंट्रोल रूम से कोनार में एसबीआई बैंक के एटीएम में छेड़छाड़ की सूचना मिली. सूचना मिलते ही फौरन थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस की गाड़ी आते देख चोरों ने अंधेरा का फायदा उठाकर खेत की तरफ भाग निकले. हालांकि पुलिस ने कुछ देर तक चोरों का पीछा भी किया, लेकिन चोर फरार हो गए. इस तरफ पुलिस के समय पर पहुंचने से बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके.

पुलिस ने एटीएम से एक गैस सिलेंडर व गैस कटर मशीन समेत अन्य उपकरण को बरामद किया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है. वहीं, मामले में जांच करने के लिए पटना से फॉरेंसिक की टीम शनिवार को कोनार गांव पहुंची. जहां घटना से संबंधित पूरे मामले की जांच की. कटर मशीन व गैस सिलेंडर पर लगे उंगली के निशान को भी लिया है. उसके बाद ही वहां से गैस व कटर को हटाया गया. थानाध्यक्ष ने बताया एटीएम में रखा पैसा पूरी तरह सुरक्षित है. मामले की जांच किया जा रहा है.

rohtasdistrict:
Related Post