रोहतास: मछली मारने को लेकर विवाद में भिड़े दो पक्ष, किशोर को बेरहमी से पीटा; अस्पताल में तोड़ा दम

शिवसागर थाना क्षेत्र में मछली मारने को लेकर किशोर की पीटकर हत्‍या करने का मामला प्रकाश में आया है. थाना क्षेत्र के मचवार गांव में मछली मारने को लेकर गांव में ही दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने किशोर की बुरी तरह पिटाई कर दी. स्‍वजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम ले गए.जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया.

जिसके बाद परिजन उसे वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराए थे, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. मृत किशोर की पहचान शिवनंद चंद्रवंशी का पुत्र 15 वर्षीय अरविंद कुमार के रूप में हुई है. मौत से आक्रोशित स्‍वजनों ने गुरुवार को शव सड़क पर रखकर वाहनों का आवागमन ठप कर दिया था. साथ ही जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया. पुलिस ने उन्‍हें समझाने के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

थानाध्यक्ष गिरिश कुमार के मुताबिक मंगलवार की सुबह शिवनंदन कहार के परिवार तथा गांव के कुछ अन्य लोगों के साथ मछली मारने को लेकर विवाद हुआ था. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच दोनों पक्षों को समझा मामला शांत करा दी थी. पुन: उसी दिन देर शाम पुन: दोनों पक्ष आपस में उलझ गए तथा अरविंद की लाठी डंडे से पिटाई कर दी. गंभीर रूप से जख्मी अरविंद को लेकर परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम ले गए. जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया. परिजन उसे वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराए थे, जहां उसका इलाज चल रहा था. बुधवार की देर रात इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post