रोहतास: सड़क हादसे में दो बाइक सवार दो युवकों की मौत, तीन घायल; पिकनिक मनाने जाते समय हुआ हादसा

घायल युवक

सासाराम के दो युवकों की शिवसागर थाना क्षेत्र के मलदाहा गांव के समीप सड़क हादसे में मौत हो गई. जबकि तीन गंभीर से घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक सासाराम शहर के दायरा खानकाह मोहल्ले के अफतार आलम के पुत्र परवेज आलम व शेरगंज शाहजुमा निवासी स्व. नजबुल वासी के पुत्र अली वासी बताये जाते हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सासाराम शहर के दायरा खानकाह का एक व शेरगंज शाहजुमा मोहल्ले के पांच युवक दो बाइक पर सवार होकर करमचट डैम में पिकनिक मनाने के लिए निकले थे. रास्ते में शिवसागर थाना क्षेत्र के मलदाहा नदी पुल के समीप बाइक अनियंत्रित हुई, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों ट्रक टक्कर मार दी. घटना में पांचों युवक घायल हो गये. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

घटनास्थल के समीप खेतों में काम रहे लोगों ने देखा तो आनन-फानन में सड़क पर गिरे घायल युवकों को इलाज के लिए पीएचसी शिवसागर में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल सासाराम रेफर किया गया. चिंताजनक स्थिति में चिकित्सकों ने तीनों युवकों को बेहतर इलाज के वाराणसी रेफर कर दिया. सासाराम से वाराणसी जाने के क्रम में रास्ते में परवेज आलम एवं अली वासी ने दम तोड़ दिया. वहीं शेरगंज शाहजुमा निवासी दानिश आलम का चिंताजनक हालत में इलाज किया जा रहा है.

rohtasdistrict:
Related Post