सासाराम के फजलगंज स्टेडियम में लगेगी फ्लड लाइट

फजलगंज स्टेडियम

सासाराम के फजलगंज स्टेडियम में जल्द ही फ्लड लाइट लगाया जाएगा. डीएम धर्मेन्द्र कुमार के निर्देश के बाद फजलगंज स्टेडियम में फ्लड लाइट लगाने को लेकर कवायद शुरू हो गई है. फ्लड लाइट लगने के बाद स्टेडियम में खेल गतिविधियां रात में भी संचालित हो सकेगी. साथ ही रात में भी खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन हो सकेगा. इसके अलावे दर्शक दीर्घा का लुक भी बदला जाएगा.

फजलगंज स्टेडियम शाहाबाद क्षेत्र का एक मात्र स्टेडियम होगा जिसमें यह सुविधा होगी. स्टेडियम में अभ्यास करने वाले एकलव्य स्पोर्ट्स के खिलाड़ियों को धूप में कड़ी मेहनत कहते हुए पसीना नहीं बहाना पड़ेगा. फ्लड लाइट की रोशनी में खिलाड़ी रात्रि में अभ्यास कर सकेंगे. बता दें कि इससे पहले अंधेरे में डूबे रहने वाले फजलगंज स्टेडियम में जनवरी माह में डीएम धर्मेन्द्र कुमार के निर्देश चारों तरह स्ट्रीट लाइट लगाया गया था. जिसके बाद स्टेडियम दूधिया रौशनी से जगमग हुआ है. लेकिन अभी भी रात्रि में खिलाड़ियों के परेशानी को देखते हुए डीएम ने फ्लड लाइट लगाने का निर्देश दिए है.

डीएम धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि यहां खेल का बेहतर माहौल है और खिलाड़ियों में संभावना भी है. खेल संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी. सभी खेल विधाओं का समूचित विकास होगा. उन्होंने बताया कि फजलगंज स्टेडियम में जल्द ही फ्लड लाइट लगाया जाएगा. फ्लड लाइट की रोशनी में मैच होने से खिलाडियों को नया अनुभव मिलेगा. साथ ही खिलाडियों को अभ्यास के लिए धूप में कड़ी मेहनत कहते हुए पसीना नहीं बहाना पड़ेगा. फ्लड लाइट की रोशनी में खिलाड़ी रात्रि में अभ्यास कर सकेंगे.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post