रोहतास में कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुसी, दो की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 पर कोचस के परसथुआ पुलिस चौकी क्षेत्र के रूपीबांध गांव के समीप रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. स्विफ्ट डिजायर कार ने पहले से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. इस घटना में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. एक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया.

Ad.

मृतकों में गया जिला के वेला थाना क्षेत्र के मंडोल गांव निवासी नवल किशोर सिंह के पुत्र  उज्ज्वल कुमार व जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना के ताजपुर गांव निवासी अभय शर्मा के पुत्र अमन कुमार शामिल हैं. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासारम भेज दिया है. हादसे में जख्मी अरवल जिला के मेहंदिया निवासी रविप्रकाश सुधाकर का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोचस में करने के बाद रेफर कर दिया गया.

ओपी प्रभारी कमाल अंसारी ने बताया कि कार सवार लोग विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी की पूजा कर स्विफ्ट डिजायर कार से अपने गांव लौट रहे थे. सुबह में रूपीबांध चौक पर खड़े एक ट्रक में पीछे से उनकी कार ने टक्कर मार दी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके परखच्‍चे उड़ गए. इस घटना में उज्ज्वल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी अमन कुमार व रवि प्रकाश सुधाकर को इलाज के लिए कोचस पीएचसी पहुंचाया. वहां अमन ने दम तोड़ दिया. रवि प्रकाश की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है. चिकित्सक ने रेफर कर दिया है. स्‍वजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है. बताया जाता है कि कोहरा व चालक के झपकी की वजह से यह हादसा हुआ.

rohtasdistrict:
Related Post