रोहतास में शराब के साथ जब्त वाहनों की सात को होगी नीलामी

फाइल फोटो: शराब के साथ जब्त वाहन

शराब तस्करी के दौरान रोहतास जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पकड़े गए वाहनों की नीलामी को लेकर जिलाधिकारी से अनुमति मिल गई है. जिले के तीनों अनुमंडलों में 74 वाहनों की डाक के माध्यम से वाहनों की नीलामी की जाएगी. जिलाधिकारी ने तीनों अनुमंडल स्तर पर वाहनों के नीलाम करने की अनुमति दी है. सात जनवरी से नीलामी की कार्रवाई शुरू की जाएगी. यह सिलसिला 16 जनवरी तक चलेगा.

हालांकि विभाग ने इसके लिए तीन तिथियों का निर्धारण किया है. पहली तिथी को नीलामी के दौरान शेष बचे वाहनों को दूसरे तिथि को, बावजूद इसके कुछ वाहन बचेंगे, तो उसे तीसरी तिथि को नीलाम किया जाएगा. इसमें ट्रक, ट्रैक्टर, स्कार्पियो, बाइक के अलावा लग्जरी कार भी शामिल हैं.

Ad.

सासाराम अनुमंडल में 35, डेहरी में 25 एवं बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र में 14 वाहनों की नीलामी की जाएगी. इसके अलावा करीब 600 वाहनों की नीलामी संबंधित कार्रवाई की जा रही है. वाहनों का वेल्यू लगाने संबंधित परिवहन विभाग की टीम आकलन में जुटी है. उसके बाद तिथि का निर्धारण किया जाएगा. सासाराम अनुमंडल स्तर पर प्रथम नीलामी सात जनवरी 2021, प्रथम नीलामी के बाद बचे वाहनों की नीलामी 11 जनवरी 2021 एवं तीसरी तिथि 14 जनवरी 2021 निर्धारित की गई है. वहीं, अनुमंडल कार्यालय डेहरी में आठ जनवरी 2021 को प्रथम तिथि, दूसरी तिथि 12 जनवरी 2021 एवं तीसरी तिथि 16 जनवरी 2021 निर्धारित की गई है.

rohtasdistrict:
Related Post