भारत-बांग्लादेश सेस्टोबॉल सीरीज में भाग लेंगे रोहतास के शुभम व तृप्ति, झारखंड टीम से हुआ चयन

रोहतास के खिलाड़ी देशभर में नाम रोशन कर रहे हैं. जिले के सासाराम शहर के रहनेवाले शुभम दुबे और तृप्ति चौबे का झारखंड टीम से अंतरराष्ट्रीय खेल के लिए चयन हुआ है. महाराष्ट्र के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम यवतमाल में 3 से 5 मार्च तक आयोजित भारत-बांग्लादेश सेस्टोबाॅल सीरिज के लिए दोनों का चयन हुआ है. शुभम एवं तृप्ति के चयन पर उसके परिजनों व शहर में खुशी का माहौल है.

शुभम दुबे और तृप्ति चौबे ने बताया कि सासाराम में ही हैंडबॉल और वॉलीबॉल खेलते हैं. जिले से एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भी भाग ले चुके हैं. इस बार झारखंड से भारत-बांग्लादेश सेस्टोबाॅल सीरिज के लिए चयन हुआ है. सेस्टोबॉल झारखंड के सचिव रसीद खान ने बताया कि सेस्टोबाॅल एसोसिएशन ऑफ झारखंड बालक और बालिका सीनियर ग्रुप का ओपन ट्रायल 16 फरवरी को झारखंड बालालॉन्ग नगरी में संपन्न हुआ. अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद बिहार के रोहतास जिले के शुभम दुबे और तृप्ति चौबे का चयन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हुआ है. जो महाराष्ट्र में होने वाले भारत-बांग्लादेश सेस्टोबॉल सीरीज में भाग लेंगे.

सचिव ने बताया कि चयन प्रक्रिया नेशनल ऑफिशियल सोनाली और नैंसी सिंह के देख रेख में हुआ हैं. सेस्टोबॉल सीरीज में दोनों देशों से 40-40 बालक व 40-40 बालिका खिलाड़ियों का चयन हुआ है. दोनों खिलाड़ी के चयनित होने पर रोहतास जिला खेल पदाधिकारी राहुल कुमार, एथलेटिक संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, सचिव विनय कृष्ण, रांची के सचिव विनता कच्छप, फरहा नाज, शोभा कुमारी आदि ने उनके उज्ज्वल भविष्य और बेहतर प्रदर्शन के लिए कामना किया.

rohtasdistrict:
Related Post