रोहतास: पुलिस ने डबल मर्डर का किया उद्भेदन, तीन गिरफ्तार, देसी पिस्टल व कारतूस बरामद; आपसी दुश्मनी में गोलियों से किया था छलनी

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर कांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में बिक्रमगंज एसडीपीओ कुमार संजय ने गुरुवार को बताया कि गत 18 जुलाई की सुबह बिक्रमगंज नगर परिषद क्षेत्र के धारुपुर गांव के करियवा बाल स्थित नहर के समीप दो युवकों का शव मिला था. दोनों की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दिया गया था.

जिसमें तत्काल दोनों की पहचान नहीं हो पाई थी. बाद में एक की पहचान बक्सर जिला के मुरार थाना क्षेत्र के मनपा गांव के विनय कुमार के रुप में की गई थी. जबकि दूसरे की पहचान बक्सर जिला के सेमरी थाना क्षेत्र के खरहा टांड गांव गांव निवासी हिमांशु कुमार के रूप में की गई थी. बताया कि मामले में एसपी विनित कुमार के द्वारा विशेष टीम का गठन किया गया था. अनुसंधान के क्रम में तीन संदिग्धों को पकड़ा गया. जिसने पूछताछ में उक्त कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है. बताते हैं कि आपसी दुश्मनी में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

गिरफ्तार अभियुक्तों में बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारुपुर निवासी 23 वर्षीय विकास कुमार उर्फ विकास पंडित, 19 वर्षीय चंदन कुमार एवं 20 वर्षीय विकास कुमार शामिल हैं. इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्टल एवं 4 जिंदा गोली भी बरामद किया गया है. साथ ही तीन मोबाइल एवं एक पल्सर बाइक भी जब्त किया गया है. कहा कि गिरफ्तार आरोपियों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here