डेहरी: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार बुआ-भतीजे की मौके पर मौत, मृतक भतीजे की अगले महीने थी शादी

डेहरी नगर थाना क्षेत्र के मकराइन पुल पर शुक्रवार सुबह सड़क दुर्घटना में बाइक सवार बुआ-भतीजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान हुरका गांव निवासी राम प्रवेश सिंह के 24 वर्षीय पुत्र चितरंजन कुमार एवं बड्डी करूप निवासी स्व गुप्तेश्वर सिंह की 72 वर्षीय पत्नी धनबरसा कुंअर के रूप में की गई है. घटना के बाद अक्रोशित लोगों ने डेहरी-पटना सड़क को जाम कर दिया.

इस दर्दनाक घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी में दिख रहा है कि पुल पर जा रही थी. सड़क पर कुछ देर के लिए रुकी. इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार ईको कार ने जोरदार टक्कर मार दी और बाइक सवार महिला को रौंद दिया. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने युवक को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक को चालक लेकर भाग गया, लेकिन ईको गाड़ी को लोगों ने पकड़ लिया. हालांकि इसका भी चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला.

स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची डेहरी नगर थाने की पुलिस ने समझा-बुझा कर जाम खत्म कराया और दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस पुल के समीप आए दिन दुर्घटनाएं होती है. पुलिस ने मौके से ईको कार को जब्त कर लिया है. क्षतिग्रस्त बाइक को भी पुलिस ले गई है.

बताते हैं कि चितरंजन अपने बुआ को बाइक से लेकर उनके गांव करूप जा रहा था. चितरंजन कुमार व्यवसायी था, उसकी शादी अगले माह मई महीने में होनी थी. 19 मई को तिलक एवं 21 मई को शादी थी. लेकिन शादी के 23 दिन पहले ही उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post