रोहतास: सरकारी जमीन पर कब्जा को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, 11 घायल

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के कुम्हिला गांव में बिहार सरकार की जमीन को कब्जा करने को लेकर शुक्रवार को दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में ग्यारह लोग जख्मी हो गए. इस बीच गोलीबारी की भी सूचना है. हालांकि गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. मारपीट में जख्मी लोगों को सीएचसी में भर्ती किया गया है.

घायलों में एक पक्ष की ओर से काशी राय, रवि रंजन कुमार सिंह, ममता देवी, रामू सिंह, शुभम सिंह, सुनील कुमार सिंह शामिल है. जबकि दूसरे पक्ष की ओर से घायलों में अमित कुमार सिंह, रणविजय सिंह, अनूप कुमार सिंह, भीम सिंह, दिलीप कुमार सिंह शामिल है. सभी घायलों का पुलिस द्वारा करगहर स्थित सीएचसी में इलाज कराया जा रहा है.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष रामविलास पासवान ने बताया कि कुम्हिला गांव में गत दो वर्षों से बिहार सरकार की जमीन पर अवैध कब्जा करने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को एक पक्ष की ओर से सरकारी जमीन पर जोतने का काम किया जा रहा था, तभी दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा इसका विरोध करने पर दोनों पक्ष के लोगों के बीच मारपीट हो गया.

दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. कहा कि गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई है. मारपीट की इस घटन में दोनों पक्ष की ओर से कुल ग्यारह लोगों को चोटें आयी है. दोनों पक्ष की ओर से एक दुसरे के विरुद्ध पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

rohtasdistrict:
Related Post