रोहतास: दो युवकों की हत्या, नहर किनारे मिला शव, खोखा और बाइक बरामद; एक बक्सर का रहने वाला था

रोहतास जिले में बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के करियवा बाल धारूपुर सूर्य मंदिर नहर के पास दो युवकों का शव मिला है. दोनों के शरीर पर गोली लगने के निशान है. वहीं पास में बक्सर नंबर की एक बाइक मिली है. आशंका जताई जा रही है कि या तो युवकों की कहीं और हत्या कर शव यहां लाकर फेंक दिया गया या फिर दूसरी जगह से बुलाकर दोनों की यहां हत्या कर दी गई. एक मृतक की पुलिस ने पहचान कर ली है. जो बक्सर जिले का मुरादपुर थाना के मनपा गांव निवासी 35 वर्षीय विनय कुमार बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह टहलने के लिए निकले लोगों ने धारूपुर सूर्य मंदिर के पास स्थित नहर पुल के समीप दो युवकों की लाश देखी. दोनों शव एक दूसरे से कुछ दूरी पर पड़े थे और काफी खून बिखरा पड़ा था. खबर जंगल की आग की तरह इलाके में फैल गई और बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए. लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने घटना स्थल से चार खोखा और एक बाइक बरामद किया है. बरामद बाइक का नंबर BR44Q – 9473 है. हीरो स्प्लेंडर बाइक का यह नंबर बक्सर जिला का है, जो किसी महिला के नाम से रजिस्टर्ड है. वही एक पॉलीथिन में पानी के जैसा कुछ लिक्विड बरामद किया गया है. जिसे फोरेंसिक टीम जांच करेगी.

बिक्रमगंज एसडीपीओ कुमार संजय ने कहा कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि यहां पर लाकर गोली मारी गई है, अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. नहर के पास से ही एक बाइक भी बरामद की गई है, जो बक्सर जिले की है. एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here