डेहरी: लूट के दौरान कंटेनर ड्राइवर को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज, कोचिंग संचालक ने तत्परता दिखाते हुए पहुंचाया अस्पताल

डेहरी नगर थाना क्षेत्र में डेहरी नगर थाना क्षेत्र के जीटी रोड न्यू डीलिया पुल के समीप मंगलवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने लूट के दौरान एक कंटेनर ड्राइवर को गोली मार दी. गोली लगने के बाद घायल ट्रक चालक चिल्ला रहा था. उसी दौरान रास्ते से गुजर रहे एक कोचिंग संचालक ने अपने बाइक पर घायल कंटेनर ड्राइवर को बैठाकर तार बंगला स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया. जहां घायल का इलाज चल रहा है. पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि यूपी निवासी कंटेनर ड्राइवर अनुज कुमार पटना से बनारस अपना ट्रक ले जाकर जा रहा था. इसी क्रम में न्यू डिलियां के पास कुछ लुटेरों ने ट्रक रोक उसके साथ लूट-पाट करने की कोशिश की. ट्रक चालक केविरोध करने पर देसी कट्टा से उसके सिर में गोली मार दी. गोली मारने के बाद लूटेरे मौके से फरार हो गए. उसी समय कोचिंग संचालक रोहित सिंह अपने बाइक से वहां से गुजर रहे थे. घायल चालक को देख कोचिंग संचालक ने तत्काल उसे अपने बाइक पर बैठाया और तार बंगला स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

अस्पताल के चिकित्सक के अनुसार चालक के सिर से गोली निकाल दी गई और उसकी हालत स्थिर बताई जाती है. प्राथमिक इलाज के बाद घायल ड्राइवर को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर बनारस रेफर कर दिया गया है. चिकित्सक ने कहा कोचिंग संचालक ने अगर सही समय पर घायल चालक को अस्पताल नहीं पहुंचाता तो उसे बचाना मुश्किल था. थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. चालक के होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post