रोहतास: बदमाशों ने मकान के बाहर चिपकाया धमकी भरा पर्चा, दहशत में परिवार

रोहतास जिले के डेहरी में बदमाशों ने एक मकान के बाहर जान से मारने की धमकी भरा पर्चा चिपकाया है. पर्चे में लिखा है कि अगर घर के आगे गेट लगा तो तुम्हारा मर्डर निश्चित है. धमकी भरे पर्चे को देखते ही परिवार वाले दहशत में हैं. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. पूरा मामला डेहरी इलाके के न्यू डिलिया मुहल्ले की है।

बताया जा रहा है कि डेहरी शहर के न्यू डिलिया मुहल्ला निवासी रामचंद्र शर्मा सुबह घर से बाहर निकले तो गेट के आगे एक पर्चा चिपका हुआ देखा. पर्चे में जान से मारने की धमकी लिखा हुआ था. जिस पढ़कर पूरे परिवार दशहत में आ गया. पर्चे में लिखा था कि ‘होश में आ जाओ, आगे मकान बनवा रहे हो. यदि आगे मकान का गेट बनवाया तो तुम्हारा मर्डर निश्चित है. तुम समाज की बात करते हो, समाज देखता रह जाएगा’. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पीड़ित रामचंद्र शर्मा के मुताबिक उनके अपने गोतिया से नाली को लेकर विवाद चल रहा है. जिसे लेकर उन्होंने कुछ दिन पहले डेहरी सीओ सहित वरीय अधिकारियों को नाली के निर्माण को रोकने को लेकर आवेदन दिया था. मामले को सुलझाने के लिए प्रशासन ने भी कोशिश की थी. उन्होंने बताया कि उनके गोतिया काफी दबंग किस्म के हैं. मकान के बगल में जबरन नाली का निर्माण करा दिया गया है. परिजनों को कहना है कि वे लोग विवाद सुलझाने को तैयार नहीं हैं. कभी भी जानलेवा हमला हो सकता है. घर के सभी लोग इस घटना के बाद काफी डरे सहमे हुए हैं. डेहरी थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल अभी तक लिखित आवेदन नहीं मिला है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post