नासरीगंज: अपराधियों ने जिम संचालक को मारी गोली, मौत; जांच में जुटी पुलिस

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र में वार्ड संख्या 4 में गीता कॉम्प्लेक्स के समीप शनिवार की रात लगभग बेखौफ अपराधियों ने आदि जिम के संचालक आदित्य कुमार श्रीवास्तव को गोली मारकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में उनको स्थानीय पीएचसी ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने स्थिति नाजुक देख एनएमसीएच जमुहार रेफर कर दिया. परिवार के लोग आदित्य को लेकर वहां पहुंचे. लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने आदित्य को मृत घोषित कर दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आदित्य वार्ड नंबर 4 स्थित गीता कॉम्प्लेक्स में जिम चलाता था. वो शनिवार की रात करीब 10 बजे जिम बंद कर अपने घर लौट रहा था. तभी नासरीगंज थाना से सटे नवनिर्मित झंझरिया पुल के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे घर लिया. आदित्य कुछ समझ पाता इससे पहले तीनों अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. आदित्य को चार गोली लगी. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से निकले. तब तक बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए. आनन-फानन में जिम संचालक को इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत देखते हुए उसे एनएमसीएच रेफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने आदित्य को मृत घोषित कर दिया.

नासरीगंज थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि जिम संचालक को चार गोलियां मारी गई थी. दो सीने में लगी थी और एक बांह में लगी थी. इलाज के क्रम में मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमॉर्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया है. घटना की जांच जारी है. सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here